Bakwas News

किंजर कुर्था मोड़ स्थित एक मकान में विवाहित युवती का शव मिला

अरवल। किंजर थाना क्षेत्र के किंजर कुर्था मोड़ के समीप एक मकान में सोमवार की दोपहर लगभग की ग्यारह बजे एक यूवती का मृत होने की जानकारी मिली मृतका की पहचान 30 वर्षीया पिंकी कुमारी पिता लक्ष्मण यादव के रूप में हुई है मृत युवती कई माह से किंजर कुर्था मोड़ स्थित डॉक्टर लालबाबू ठाकुर के मकान में किराए पर रहती थी।

 

युवती के साथ उसके पति टुन्नू यादव भी रहता था जो घटना के बाद से फरार है उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है घटना की जानकारी सबसे पहले मृतिका के माता जी गोरा देवी जो थाना क्षेत्र के कोठिया ग्राम की रहने वाली है अपनी बच्ची के पास गांव से दूध लेकर आई थी जब मां घर में प्रवेश की तो मुख्य दरवाजा से लेकर सभी कमरे का दरवाजा खुला हुआ था जब घर में मां प्रवेश की तो कमरे में बेड के नीचे जमीन पर गिरकर मरी पड़ी थी ।

 

परिजनों एवं आसपास के लोगों ने किंजर थाना को सूचित किया सूचना पाकर थानाध्यक्ष विकास कुमार इंस्पेक्टर धनंजय कुमार एएसआई अशोक प्रसाद यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे रोते-पीटते परिजनों से पुलिस काफी देर तक कई तरह के जानकारी ली वहीं सूचना पाकर कुर्था सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार एवं एसडीपीओ अरवल राजीव रंजन भी घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से अवलोकन किया।

 

वहीं बगल के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज का भी अवलोकन किया एसडीपीओ ने बताया कि अरवल से एफएलएस की टीम को बुलाया जा रहा है प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का लगता है पुलिस विभिन्न पहलुओं पर वैज्ञानिक अनुसंधान करेगी तभी मामला साफ हो सकता है।

 

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं जो एक 6 वर्ष के और दूसरा 8 वर्ष के लेकिन घटना के दस दिन पूर्व से ही दोनों बच्चें को सलेमपुर पहुंचा दिया था जहां मृतिका का ससुराल है।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment