Bakwas News

30 वर्षीय युवती की हत्या, पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, मामले का कर रहे हैं जांच

अरवल। किंजर थाना से करीब 500 गज की दूरी पर, किंजर कुर्था मोड़ के समीप एक मकान में सोमवार की दोपहर लगभग की ग्यारह बजे एक यूवती की हत्या की खबर आग की तरह फैल गई।

 

जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान पिंकी कुमारी,उम्र 30 वर्ष,पिता लक्ष्मण यादव के रूप में हुई है। मृत युवती पिछले 6 माह से किंजर कुर्था मोड़ स्थित डॉक्टर लालबाबू ठाकुर के मकान में किराए पर रहती थी। युवती के साथ उसके पति टुन्नू यादव भी रहता था, जो घटना के बाद से फरार है, उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है।

 

घटना की जानकारी सबसे पहले मृतका के माता जी गोरी देवी जो थाना क्षेत्र के कोठिया ग्राम की रहने वाली है। सोमवार को क़रीब 11 बजे अपनी बच्ची के पास गांव से दूध लेकर आई थी, जब मां घर में प्रवेश की तो मुख्य दरवाजा से लेकर सभी कमरे का दरवाजा खुला हुआ था, जब घर में मां प्रवेश की तो कमरे में बेड के नीचे जमीन पर मृत शरीर पड़ा था।

 

वही मृतक की माँ पुनः अपने घर मानिकपुर कोठियां पहुँचकर अपने पति को सूचित किया, वही परिजनों एवं आसपास के लोगों ने किंजर थाना को सूचित किया, सूचना पाकर थानाध्यक्ष विकास कुमार इंस्पेक्टर धनंजय कुमार एएसआई अशोक प्रसाद यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वही रोते-बिलखते परिजनों से पुलिस काफी देर तक कई तरह के जानकारी लेती रही।

 

इस घटना की सूचना पाकर कुर्था सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार एवं एसडीपीओ अरवल राजीव रंजन भी घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की हरेक विन्दुओं पर बारीकी से जांच किया। वहीं बगल के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज का भी जांच करने की कोशिश की गई है। एसडीपीओ ने बताया कि अरवल से एफएलएस की टीम को बुलाया जा रहा है, प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है, पुलिस विभिन्न पहलुओं पर वैज्ञानिक अनुसंधान करेगी, तभी घटना का पर्दाफाश हो सकता है।

 

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है। अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जो एक 6 वर्ष के और दूसरा 8 वर्ष के लेकिन घटना के दस दिन पूर्व से ही दोनों बच्चें को सलेमपुर पहुंचा दिया था, जहां मृतका का ससुराल है। पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौ को दे दिया जाएगा l

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment