Bakwas News

पुलिस ने हत्याकांड के आरोपित तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल बरामद

अरवल। लोकसभा चुनाव के मद्धेनजर को देखते हुए अरवल पुलिस काफी सख्त है। इसी कड़ी में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को  जिले के करपी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

इस संबंध में करपी थानाध्यक्ष उमेश राम ने बताया कि 19 मार्च की रात्रि को भास्कर इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प के मैनेजर करपी के खजूरी टोला रामकिशुन बीघा गांव निवासी राजेश कुमार की अज्ञात अपराधियों ने मुंद्रिका प्रसाद प्रतिमा के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस संबंध में मृतक के भाई चन्द्रेश कुमार के बयान के आधार पर करपी थानाकांड सं0-85/2024, दिनांक-20.03.2024, धारा-302 भा०८०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया था। हत्या के बाद बिहार के अलग-अलग जिले के अलग-अलग स्थान में छापेमारी कर हत्या में शामिल तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया। हत्याकांड के त्वरित उद्‌भेदन एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अरवल एसपी राजेन्द्र कुमार भील के आदेश पर पुलिस निरीक्षक कुर्था अंचल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

 

उक्त टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी अनुसंधान के आधार पर कांड के मुख्य आरोपी गुड्डु कुमार उर्फ पंकज उम्र 21 वर्ष पिता राम रतन सिंह,हसराज गाँव निवासी को उसके घर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार गुड्डु कुमार उर्फ पंकज कुमार के निशानदेही पर कांड में संलिप्त अभियुक्त सुधीर कुमार पिता स्व० झलकदेव सिंह, ग्राम-महुआ बाग एवं दीपक कुमार पिता-अमरेश सिंह, ग्राम-आनंद बाग दोनो थाना-करपी, जिला-अरवल का रहने वाला बताया जाता है। वही सुधीर कुमार के घर से घटना में प्रयुक्त ग्लैमर मोटरसाईकिल को भी बरामद कर लिया गया है।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment