Bakwas News

गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, जांच में जुटी पुलिस

करपी,अरवल । थाना मुख्यालय से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर स्थित करपी इमामगंज मुख्य पथ पर पूर्व मंत्री मुंद्रिका सिंह यादव के प्रतिमा के पास अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक राजेश राम को गोली मार हत्या कर दी। मृतक का घर बंशी थाना क्षेत्र के सोनभद्र गांव बताया जाता है। लेकिन अपनी मां और भाई के साथ बच्चपन से ही नानी खजुरी टोला लखी बाग रहता था।नानी घर घटना स्थल से महज आधे किलोमीटर पर स्थित लखी बाग बताया जाता है।

 

घटना नौ बजे के आसपास बताई जाती है। 12 बजे मध्य रात्रि को पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी उधर से गुजर रही थी तो पुलिस की नजर सड़क किनारे गिरे युवक पर गया। पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करपी पहुंचा इसकी सूचना स्वजनों को दी। जहा चिकित्सको ने घटना को एक्सीडेंट समझ मरहम पट्टी कर अरवल सदर अस्पताल भेज दिया। जहा चिकित्सको ने सर में गोली लगी देख जख्मी को पटना रेफर कर दिया।

 

 

एम्स में ले जाने पर चिकत्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही अक्रोशित लोगो ने घटना स्थल पर करपी इमामगंज मुख्य पथ जाम कर दिया। बीडीओ एवम पुलिस प्रशासन के द्वारा समझने के बाद भी लोग जाम समाप्त नही किए। मृतक इंडियन पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में कार्य करता था। पेट्रोल पंप के निकट ही गुमटी खोल रखे मृतक के मामा जवाहिर राम ने बताया कि मैं गुमटी बंद कर घर जाने के क्रम में जब भांजा से घर चलने के लिए कहा तो उसने बोला की अभी तेल गाड़ी आया है। गाड़ी से तेल खाली करवा घर आता हूं।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment