Bakwas News

जन संवाद कार्यक्रम की सफलता को ले पूर्व सांसद ने कार्यकर्त्ताओं के साथ की बैठक

नवादा । बिहार आज घोर संकट के दौर से गुजर रहा है। घोर संकट से निजात दिलाने का एक मात्र विकल्प लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान है। बिहारी फस्ट, बिहार फस्ट का नारा देकर हमारे नेता चिराग पासवान बिहार की दयनीय स्थिति को बदलने के लिए कमर कसकर तैयार है, सिर्फ बिहार वासियों के सहयोग की जरूरत है।

 

उक्त बातें आईटीआई के मैदान में 10 दिसम्बर को आयोजित होने वाले जन संवाद कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे जहानाबाद के पूर्व सांसद सह पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अरूण कुमार ने शनिवार को जिला अतिथि गृह में कही। उन्होंने कहा कि नवादा का जन संवाद एतिहासिक और भव्य होगा। श्री कुमार ने कहा कि जिस अविश्वास के दौर से बिहार गुजर रहा था, जैसे जहरीली शराब पीने से मौत हो या फिर दुर्घटना का शिकार हो सभी मृतकों के परिवार से चिराग पासवान मिलने जरूर जाते है, लेकिन इस तरह की घटना का शिकार होने वाले लोगों का घर सुबे के मुखिया नीतीश कुमार नहीं पहुंचते हैं, वे मरने का इंतजार करते हैं, उन्हें जनता से कोई मतलब ही नहीं रह गया है।

 

पूर्व सांसद श्री कुमार ने कहा कि कुछ ब्यूरोक्रेट और राजनीतिक पार्टी के कुछ नेता नीतीश कुमार को दवा खिलाकर अपने कब्जे में कर लिया है, उनका मानसिक संतलन खराब हो गया है, अगर दवा नहीं खिला रहे तो उनके इर्द गिर्द रहने वाले लोग उनका इलाज क्यों नहीं करा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहीं जाते नहीं और चिराग पासवान कहीं छोड़ते नहीं। चिराग हर शोकाकुल परिवार का आंशु पोछने जरूर जाते है।

 

उन्होंने कहा कि हमलोग कब तक आंशु पोछते रहेंगे, इसके लिए बिहार की दशा और दिशा बदलने के उद्देश्य से लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास तथा लोक सेवक रामविलास जागृती मंच के संयुक्त तत्वाधन में पूरे बिहार में जन संवाद कार्यक्रम कर लोगों को बिहार फस्ट और बिहारी फस्ट के उद्देश्यों को बताने का काम किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि बिहार के कई जिलों में जन संवाद कार्यक्रम हो चुका है तथा नवादा के आईटीआई के मैदान में 10 दिसम्बर को कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें हर तबके के लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील उन्होंने किया। मौके पर उपस्थित पार्टी के प्रदेश महासचिव संजय पासवान ने कहा कि नवादा में विकास नहीं हो रहा है, इस बात को नवादा के सांसद चंदन सिंह से नवादा के जनता को पुछना चाहिए न कि लोक जन शक्ति पार्टी के नेताओं से।

 

उन्होंने कहा कि विकास देखना है तो जमुई जाकर देखिए, जहां के सांसद चिराग पासवान है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में विकास पर जमुई का चौथा स्थान है। मौके पर चंद्रमौली सिंह, कोचगांव मुखिया पति कुमुद सिंह, प्रह्लाद सिंह, चंदन भारद्वाज, दिनेश प्रसाद, राजबल्लभ पासवान, गोपाल कुमार, दिलीप पासवान, माटो सिंह, जितेन्द्र पासवान तथा गौतम कुमार सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

 

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment