Bakwas News

इंजीनियर साहब जुआ में लाखों हार गए तो खुद के अपहरण की रची साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

नवादा । इंजीनियर साहब जब जुआ में लाखों रूपया हार गये तो अपने परिवार से पैसे ऐंठने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रच दी लेकिन पुलिस की जांच मे उनकी साजिश पकड़ी गयी और इस साजिश में शामिल उनके दोस्त भी गिरफ्तार हो गये।

 

मामला जिला से जुड़ा हुआ है। पिछले दिनों हुए इंजीनियर के अपहरण मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासे के बाद अपहरण की झूठी साजिश रचने के आरोप में साजिशकर्ता मैकेनिकल इंजीनियर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस के मुताबिक इंजीनियर ने ही अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर खुद अपने अपहरण की साजिश रची थी। गिरफ्तार आरोपियों में मैकेनिकल इंजीनियर जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव के मो० इफ्तेखार आलम उर्फ सोनू, भलुआही गांव के सुरेश यादव का पुत्र बिपिन कुमार, पनसगवा गांव के रमन यादव का पुत्र विजय कुमार और नवादा नगर का मणिकांत शामिल है। एसपी अम्बरीष राहुल द्वारा गठित विशेष टीम ने तकनीकी सर्विलांस और साक्ष्यों के आधार पर इस झूठी अपहरणकांड का खुलासा किया है । शिकायतकर्ता सह साजिशकर्ता के साथ ही उनके दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की है।

 

ड्रीम इलेवन में हार गया था ढाई लाख रुपए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इंजीनियर अराफात समेत सभी आरोपियों ने पूछ ताछ में पुलिस के समक्ष अपराध स्वीकार लिया है।इंजीनियर के मुताबिक उसे ड्रीम इलेवन पर टीम बनाने (ऑनलाइन जुआ) की लत लग गई और वह इसमें करीब ढाई लाख रुपए हार गया। ये रूपये उसने गांव में ही कुछ लोगों से ले रखा था। गांव वाले लगातार रूपये वापस करने का दबाव बना रहे थे इसके लिए उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर पिता से 5 लाख रुपए लेने के लिए खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची और उसकी साजिश नाकाम हो गयी

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment