Bakwas News

पति ने पत्नी के गले में रस्सी बांधकर उतारा मौत के घाट, शव छोड़कर हुआ फरार

नवादा । जिले में एक सनकी पति ने पत्नी की बेरहमी से गले में रस्सी बांधकर हत्या कर दिया । घटना को अंजाम देने के बाद पति अपने घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गया । घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के सोनसा पंचायत के डुमरी गांव की है।

 

शनिवार की सुबह जैसे ही गांव के लोग जागे तो अवधेश कुमार के घर के बगल की गली में अवधेश की 40 वर्षीय पत्नी रजनी कुमारी के गले में रस्सी का फंदा लगे शव को देखकर ग्रामीणों ने शोर मचा कर आस-पास के लोगों को इकट्ठा किया और हिसुआ पुलिस सहित मृतक रजनी के मायके को सुचना दिया। मृतका का मायके नालंदा जिला अंतर्गत सिपाह गांव में है। सुचना पाते हीं मृतक के मायके से परिजन आये और रजनी के शव से लिपटकर रोने लगे।

 

घटना के संबंध में मृतक रजनी कुमारी के पिता अनिल प्रसाद ने बताया कि मुझे हत्यारोपित अवधेश की पहली पत्नी के पुत्र ने फोन कर बताया कि मां को मार कर पिताजी फरार हो गए हैं।

 

मृतक के पिता ने बताया कि मेरा दामाद अवधेश कुमार सनकी प्रवृत्ति का व्यक्ति था। अवधेश की पहली पत्नी की मृत्यु बीमारी के कारण हुई थी। उसके साथ भी अवधेश मारपीट किया करता था। मेरी पुत्री रजनी अवधेश की दूसरी पत्नी थी। इसके साथ भी वह लगातार बात-बात पर मारपीट किया करता था।अवधेश को दूसरी पत्नि से कोई संतान नहीं था।

 

घटनास्थल पर उपस्थित एसआई हिमांशु पप्पू ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया हत्या करनें का मामला प्रतित होता है। आरोपी पति घर छोड़कर फरार है। इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विशेष जानकारी दी जाएगी मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई कि जाएगी।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment