Bakwas News

किसान नेता की गुहार – डीएम मैडम नगला अमृत सरोवर को देखें

अरवल। किंजर पंचायत मुख्यालय में जिला प्रशासन की ओर से सरकार आपके द्वार कार्यक्रम निर्धारित समयानुसार गत चार अक्टूबर को पुनपुन नदी तट पर होना था इस कार्यक्रम के लिए काफी पंडाल काउंटर आदि भी युद्ध स्तर पर बनाए गए थे लेकिन लगातार हो रही बारिश के चलते प्रशासनिक स्तर पर ही रद्द करने का फैसला ले लिया गया ।

 

लेकिन इस कार्यक्रम के अवसर पर इलाके के कई लोग अपनी और सार्वजनिक समस्या को लेकर डीएम मैडम को लिखित शिकायत देने वाले थे जो लोग फिलहाल तो काफी निराश हो गए हैं लेकिन उन्हें पूरा विश्वास है कि पुनः डीएम मैडम इस इलाके में इस कार्यक्रम का आयोजन कराएंगी और उसमें हम लोग अपनी बातें को सीधे-सीधे लिखित तौर पर उनके पास पहुंचाएंगे।

 

इस संबंध में किंजर इलाके के किसान नेता गोरख सिंह का कहना है की जिला अधिकारी मैडम एक बार नगला किंजर में लाखों रुपए की लागत से बना अमृत सरोवर का अवलोकन कर ले इस तालाब के निर्माण के वक्त यह बताया गया था कि इससे नगला किंजर आदि गांव के पशुपालकों को काफी फायदा होगा इलाके के बुजुर्ग इसी तालाब के किनारे किनारे सुबह सवेरे पैदल टहलकर अपना सेहत ठीक करेंगे।

 

 लेकिन आज इस बरसात के मौसम में भी अमृत सरोवर का हालात देखकर रोना आ जाता है इस तालाब में मानव तो दूर पशु भी स्नान नहीं कर सकते हैं उसका जल ग्रहण नहीं कर सकते हैं किसान नेता ने कहा कि सरोवर के पास लगाया गया एक भी पौधा आज तक विकसित नहीं हो पाया इसका कारण क्या है।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment