Bakwas News

बकरी की चारा हेतु पीपल की पत्ती लाने गई महिला की पेड़ की डाली से दबकर हुई मौत

करपी (अरवल)। किंजर बाजार स्थित राजकीय मध्य विद्यालय प्रांगण में शुक्रवार की संध्या जोर की आंधी पानी में एक पुराना पीपल वृक्ष की बड़ी डाली टूट गई थी। शनिवार की सुबह विद्यालयी कार्य हेतु स्कूल का मुख्य दरवाजा प्रधानाध्यापक द्वारा खोला गया ।

 

स्कूल खुलते ही आसपास के लोग भी स्कूली बच्चों के साथ पीपल वृक्ष की टूटी बड़ी डाली को देखने इकट्ठे हो गए। इस दौरान बगल के पमरिया पट्टी निवासी समसा खातून उम्र 55 वर्ष पति मोहिउद्दीन अब्बासी अपने बकरियों के लिए पीपल का पति चारा हेतु लाने मध्य विद्यालय प्रांगण चली गई। पत्ती युक्त पीपल का डंठल तोड़ ही रही थी कि टूटा हुआ डाली का एक हिस्सा जो विद्यालय भवन के छत से टीका था वह एकाएक उक्त महिला के शरीर पर आ गिरा और महिला उस डाली से पूरी तरह दब गई।

 

आनन-फानन में आसपास के लोग घायल महिला को सरकारी अस्पताल किंजर ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया मृतक के परिवार काफी गरीब है प्रतिदिन मजदूरी कर लोग जीवन यापन करते हैं। मृतिका की तीन बच्चियां ही है जो सभी शादीशुदा है घटना की सूचना पाकर किंजर पुलिस दलबल के साथ मध्य विद्यालय पहुंची वहां से मुआयना करने के बाद पुलिस किंजर अस्पताल पहुंचकर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल अरवल ले गया जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया वही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि डॉ कमलेश कुमार ने ₹3000 कबीर अंत्येष्टि की राशि मृतिका के परिजनों को दी।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment