Bakwas News

मानिकपुर के प्रभात के रूप में हुई शव की पहचान

मऊ ओपी क्षेत्र के महुअरी आहर से मिले अज्ञात शव की पहचान हो गई। मृतक अरवल जिले की कुर्था थाना क्षेत्र के मानिकपुर ओपी के छतोई गांव के रामईश्वर सिंह के 23 वर्षीय बेटे प्रभात कुमार उर्फ सवेरा के रूप में की गई है। प्रभात एक सितंबर से घर से लापता था। शव की बरामदगी के बाद विभिन्न माध्यमों से पहचान में जुटी मऊ ओपी की पुलिस को छतोई गांव से इसी हुलिया और उम्र के एक युवक के लापता होने की रिपोर्ट मानिकपुर ओपी में दर्ज कराये जाने की जानकारी मिली।

मानिकपुर ओपी की पुलिस ने समन्वय बनाकर मऊ पुलिस ने बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने वालों से सम्पर्क किय गया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे लापता युवक के माता पिता ने मृतक को देखा। अपने बेटे की पहचान कपड़े व हाथ में बंधे राखी से करते हुए मृतक को अपना बेटा बताया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए शव को परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को परिजनों ने बताया कि प्रभात मानसिक रूप से विक्षिप्त था। प्रभात बीते एक सितंबर से घर से लापता था। लापता बेटे की खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने तीन सितम्बर को मानिकपुर ओपी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी। ओपी अध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि मामले में परिजन के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment