Bakwas News

दीवार गिरने से दबकर तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल

कलेर,अरवल। मेहंदिया थाना क्षेत्र के इस्माईलपुर गांव में कच्ची दीवार गिरने से तीन बच्चे दबकर घायल हो गए।जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कलेर में कराया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे कच्ची दीवार की छांव में खेल रहे थे तभी दीवार भर भराकर गिर गया।

 

इस दौरान घटना स्थल पर खेल रहे अन्य बच्चों ने शोरगुल करते हुए परिजनों को जानकारी दिया। जिसके बाद ग्रामीणों में कोहराम मच गया और लोग अपने-अपने बच्चों की खोजबीन शुरू करने लगे तथा घटनास्थल पर पहुंचकर गिरे हुए दीवार को हटाना शुरू कर दिया। गंभीर स्थिति को भांपते हुए ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केंद्र के माध्यम से एंबुलेंस की मांग किया। मौके पर आपातकालीन सेवा एंबुलेंस गाड़ी के द्वारा घायल एक बच्चा एवं दो बच्चियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलेर में इलाज के लिए भर्ती कराया।

 

 

मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि बेकार पड़े कच्ची दीवाल के बगल में कुछ बच्चे खेल रहे थे तभी अचानक वह भरभराकर गिर गया जिसमें अन्य बच्चे भागने में सफल रहे वही तीन दब गए। इस घटना को लेकर कलेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा कर्मियों ने बताया कि रामजी कुमार उम्र 6 वर्ष, लालू कुमारी 8 वर्ष, मीरा कुमारी 10 वर्ष तीनों पिता श्रवण कुमार ग्राम इस्माइलपुर का रहने वाले हैं। हालांकि चिकित्सा कर्मियों ने बताया कि सभी बच्चों की स्थिति ठीक है। वही उनका कहना था कि सभी बच्चे घबराए हुए थे जिसके चलते परिजनों में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment