Bakwas News

डीआईजी ने किया डीएसपी कार्यालय का निरीक्षण ‌

शाहाबाद प्रक्षेत्र डीआईजी नवीन चंद्र झां ने गुरुवार को बिक्रमगंज डीएसपी कार्यालय का निरीक्षण किया।इस दौरान एसपी विनीत कुमार भी मौजूद रहे।डीआईजी नवीन ने बताया कि पुलिस अनुमंडल कार्यालय बिक्रमगंज के निरीक्षण के दौरान कार्यों का जांच किया गया। जिसके अंतर्गत लंबीत मामले तथा चुनाव संबंधित गतिविधियों पर चर्चा की गई।

 

उन्होंने कहा कि आरोपी, वारंटी और अपराधी कि गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए।इसमें कोताही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई होने संभावना बनी रहेगी। दो टूक कहा कि किसी भी स्थिति में लंबित मामलों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।दोषी पर हर हाल में कार्रवाई कि जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि अनुमंडल पुलिस कार्यालय बिक्रमगंज के निरीक्षण के दौरान लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपराधियों के साथ पुलिस गश्ती के दौरान विभिन्न तरह के बिन्दुओं पर पैनी नजर बनाए रखने का निर्देश दिया गया है।

 

वहीं होली के मद्देनजर शराब सेवन एवं बिक्री तथा परिवहन को लेकर विशेष रुप से जांच करने का निर्देश दिया गया है। बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के शिवपुर गांव में मुखिया, सरपंच वृद्ध, दिव्यांग नौकरी करने वाले आदि समेत 52 लोगों पर 107 नोटिस पर बताया कि इसकी जांच किया जाएगा।

 

ज्ञात हो कि शिवपुर में 52 लोगों को 107 नोटिस मिलने पर पीड़ित परिजनों ने चुनाव को बहिष्कार करने की बात कही है।

Leave a Comment