Bakwas News

राजनीति में अपनी भागीदारी को लेकर कुम्हार प्रजापति संघ ने रखी मांग

कलेर,अरवल । कलेर एवं करपी कुम्हार प्रजापति संघ के संयुक्त तत्वावधान में रैली निकाला गया। इस दौरान जयपुर गांव से होते हुए क्षेत्र के अनेक गांवों में भ्रमण करते हुए कुम्हार प्रजापति संघ के सदस्यों ने कहा कि हमारे समाज के लोगों को राजनीति में हिस्सेदारी चाहिए।

 

इस मौके पर संघ के जिला अध्यक्ष शैलेश पंडित ने मुखर होते हुए कहा कि बिहार में अच्छी खासी आबादी होने के बावजूद वर्तमान समय में हम लोग हासिये पर है। जिसका मुख्य वजह अशिक्षा एवं एकता की कमी है। यही कारण है कि तमाम तरह के राजनीतिक दल हमारे समाज के लोगों से वोट हासिल करते हैं और चुनाव जीतने के बाद हमारे समाज के लोगों को हासिये पर ढकेल देते हैं। इसलिए हमारे समाज के लोगों को एकताबद्ध होकर उचित मांगों को लेकर समन्वय स्थापित करते हुए आवाज बुलंद करने की आवश्यकता है। इस मौके पर सर्वसम्मति से कुम्हार प्रजापति संघ के बैनर तले करपी प्रखंड अध्यक्ष के रूप में अधिवक्ता जयनंदन पंडित को नियुक्त किया गया।

 

वही प्रखंड सचिव श्री विष्णु कांत पंडित तथा कोषाध्यक्ष श्री विश्वेश्वर पंडित को सर्वसम्मति से चयन किया गया। इस मौके पर संघ के जिला सचिव सत्येंद्र पंडित,जहानाबाद के जिला अध्यक्ष तथा भावी प्रत्याशी डॉक्टर अजय कुमार चंचल, पंडित रामनाथ पंडित, डॉ अंबुज कुमार, महेश पंडित, राजेंद्र पंडित, अनिरुद्ध पंडित,रणविजय पंडित, रंजन पंडित, सुरेंद्र पंडित, रामानुज पंडित, नवल पंडित के अतिरिक्त सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

इस अवसर पर संघ के कार्यकर्ताओं ने बताया कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में अपनी भागीदारी को लेकर जिले के प्रत्येक गांव में घूम कर अपने समाज के लोगों को संगठित किया जाएगा।वहीं राजनैतिक पार्टियों से चुनाव में भागीदारी को लेकर पुरजोर मांग उठायी जाएगी।जो पार्टी हमें भागीदारी देगी वोट उसी दल को दिया जाएगा।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment