Bakwas News

अवैध हथियारों के साथ दो नर्तकियों का डांस वायरल वीडियो, वीडियो जिले में तेजी से हो रहा है वायरल

बेतिया: पश्चिम चम्पारण जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अवैध हथियारों के साथ 2 नर्तकियों डांस कर रही है.वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। बेतिया पुलिस की लाख मुस्तैदी के बावजूद भी इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रहा है. वायरल वीडियो में दोनों नर्तकियों के हाथों में 1 नही 2 नही बल्कि आधा दर्जन अवैध हथियार दिख रहा है।

 

मौके पर मौजूद एक व्यक्ति नाचने वाली लड़कियों के हांथ में थमा रहा है।वही बेखौफ एक नर्तकी दोनो हाथो में हथियार लहरा कर ठुमके लगा रही है.तो वही दूसरी नर्तकी के हाथों में 3-4 अवैध हथियार लिए ठुमके लगा रही है.वायरल वीडियो जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के किसी गांव का बताया जा रहा है और इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पर सेनुवरिया के लफंगा बाबू नामक प्रोफाईल से डाला गया है।

 

जिसे रविवार को सबदर हुसेन नामक व्यक्ति द्वारा शेयर किया गया है।बात दे कि इससे पहले भी शोसल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल होने को लेकर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है।

 

इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन और डांस करने का मामला थमने का नाम नही ले रहा है. अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई कब तक होती है।

 

इस खबर की पुष्टि बकवास न्यूज नही कर रहा है।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment