Bakwas News

अरवल जिला के दो खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता मे भाग लेगी

अरवल। हैंडबॉल एसोसिएशन ऑफ अरवल जिले के तत्वाधान में दिल्ली पब्लिक स्कूल से दो खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय टीम में चयन किया गया सृष्टि कुमारी, आस्था कुमारी को राज्य स्तरीय टीम में खेलने का गौरव प्राप्त हुआ है।

 

संघ के सचिव अविनाश कुमार ने बताया कि बिहार हैंडबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में आरा जिला के महाराजा कॉलेज में 37वीं नेशनल गेम गोवा में होने वाली राष्ट्रीय स्तर पर टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए प्रतियोगिता आयोजन किया गया है उसमें पूरे बिहार की बालिका खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

 

जिसमें अरवल जिले के खिलाड़ी सृष्टि कुमारी ,आस्था कुमारी का दिल्ली पब्लिक स्कूल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

इस मौके पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि हमारे जिले से खिलाड़ी हर एक खेल में जा रहे हैं और पढ़ाई के क्षेत्र में भी अपना नाम आगे कर रहे हैं मैं उन खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं की अरवल जिला का मान सम्मान बढ़ाया और अपने बिहार राज्य का और देश का , हैंडबॉल एसोसिएशन ऑफ अरवल, अध्यक्ष सुधीर शर्मा जी ने खिलाड़ियों को एवं कोच को बधाई एवं शुभकामनाएं दिए हैं।

कहा कि इसी तरीके से अरवल जिला का मान सम्मान पूरे बिहार पूरे देश में स्थापित जो अरवल जिले के खिलाड़ी कर रहे हैं मैं उनको जितनी बधाई दूंगा उतना ही मेरे लिए काम होगा जो लोग अरवल जिला के नक्सली के क्षेत्र से नाम से जाना जाता था आज अरवल जिले के खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अरवल जिला का मान सम्मान बढ़ाया है मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं की आने वाले समय में मेरे जिले के लड़का लड़की ओलंपिक तक जाये।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment