Bakwas News

चंद्रयान की सफलता को लेकर दुर्गावती भाग 2 के जिला परिषद सदस्य दीपक यादव ने वैज्ञानिकों को दिया बधाई

कैमूर जिले के दुर्गावती भाग 2 के जिला परिषद सदस्य दीपक यादव के द्वारा जिला परिषद समीती की बैठक में‌ मिशन चंद्रयान के सफलता को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई दिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों के इस उपलब्धि से जहां पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है वही विश्व के सभी देश भारत के इस सफलता को लेकर सराहना कर रहे हैं।

 

बताते चलें कि दिन शनिवार को जिला परिषद कार्यालय भभुआ में जिला परिषद समिति की बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें पहुंचे दुर्गावती भाग 2 के जिला परिषद सदस्य दीपक यादव के द्वारा अपने संबोधन में चंद्रयान की सफलता को लेकर देश के वैज्ञानिकों को बधाई दी गई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

 

बताते चले की दीपक यादव कैमूर जिले के सभी जिला परिषद सदस्यों में सबसे कम उम्र के नौजवान जिला परिषद सदस्य हैं जिनके द्वारा अपने क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। युवा होने के नाते युवाओं को लेकर उनकी काफी पहल रहती है । जिला परिषद सदस्य दीपक यादव एक युवा है। जिनके अंदर समाज सेवा का जोश भरा हुआ है और लोगों की सेवा में रात दिन तत्पर रहते हुए अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ रहे हैं।

 

इसी क्रम में जब जिला परिषद समिति की बैठक आयोजित की गई तो युवा होने के नाते मिशन चंद्रयान की सफलता को लेकर लोगों के बीच जो उत्साह दिख रहा है । उस अंतरात्मा की आवाज को वे रोक नहीं पाए और समिति की बैठक में ही मिशन चंद्रयान के सफल परीक्षण को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई और शुभकामना दिया।

 

इससे प्रतीत होता है कि देश के युवाओं की सोच की तरह जिला परिषद सदस्य दीपक यादव भी सोच रखते हैं कि आज देश के वैज्ञानिक जिस तरक्की के मुकाम पर पहुंच रहे है उसे नकारा नहीं जा सकता है। हमारे देश के वैज्ञानिक अपने अथक प्रयास से देश का नाम रौशन कर रहे हैं ।‌ वही देश को एक नई उंचाई और उपलब्धि भी दिलाने का काम कर रहे हैं।

Karndani Tiwari
Author: Karndani Tiwari

Leave a Comment