Bakwas News

ऑपरेशन मुस्कान से पुलिस देसी कट्टा को किया बरामद

अरवल जिले के महेंदीया थाना में दो माह पूर्व बेलसर गांव निवासी विभुनाथ मिस्त्री के पुत्र प्रमोद कुमार के द्वारा महेंदीया थाने में मोबाइल गुमसुदगी का सनहा दर्ज करवाया था कांड संख्या 671/23 के उपरांत पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत अग्रदर कार्रवाई करते हुए खोया हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

 

लेकिन जब पुलिस ने मोबाइल मिलने के उपरांत मोबाइल का अवलोकन किया तो उसमें एक युवक देसी कट्टा के साथ कई फोटो संग्रह कर रखा हुआ था जिसके उपरांत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाई अच्छा कमरिया जान के दौरान चार युवक को पुलिस मैं गिरफ्तार कर लिया है। देसी कट्टा पुलिस ने बरामद कर लिया।

 

इस मामले में एसपी मोहम्मद कासिम के द्वारा बताया गया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत मोबाइल बराबर होने के उपरांत एक बेसिक काटा का फोटो देखा गया जिसे पुलिस के द्वारा जिस युवक के पास से मोबाइल बरामद किया गया था उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि मेरे पास देसी कट्टा नहीं है लेकिन इस युवक के निशानदेही पर देसी कट्टा के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

वही इस मामले में चार युवक को गिरफ्तार किया गया है जो सभी नाबालिक हैं इन्हें बाल सुधार गिरीह में भेजे जाने की तैयारी की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने बताया कि बंशी थाना कांड संख्या 115/ 23 में एक सीएसपी ब्रांच से 100000 रू चोरी करने के मामले में दो युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। एवं बंशी थाना क्षेत्र से ही मोटर चोरी के मामले में दो युवा को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो युवक ने स्वीकार किया युवक नाम बताया कि हमने मोटर कुर्था स्थित एक कबाड्डी के दुकान में बेचा हूं जिसे पुलिस के द्वारा मोटर को बरामद कर लिया गया है वही कबड्डी की दुकान वाले के साथ टोटल पांच लोगों पर प्राथमिक की दर्ज की गई है।

 

वही एसपी ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान तो आती है लेकिन अरवल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी जो पहली बार ऑपरेशन मुस्कान के तहत एक देसी कट्टा बरामद की गई है।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment