Bakwas News

फेसबुक पर जिला परिषद सदस्य लल्लू पटेल को लेकर अफवाह फ़ैलाने वाले पर साईबर थाने मे प्राथमिकी दर्ज

कैमूर जिले के  जिला परिषद सदस्य विकास कुमार सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने फेसबुक पर अफवाह फ़ैलाने वाले पर साइबर थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैमूर जिले के जिला परिषद सदस्य भभुआ  विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल 4 सितंबर को वाराणसी में अपने भाई के पुत्र पुत्री को हॉस्टल में छोड़ने के लिए गए हुए थे।

 

वापसी के क्रम में वाराणसी के सिगरा के आसपास एक मोटरसाइकिल पर दो सवार शराब के नशे में धुत होकर टक्कर मार दिया। स्थानीय लोगों ने सिगरा थाना के सहयोग से दोनों लोगों को आपस में मिलाया गया। दूसरी तरफ रामगढ़ पंचायत के नाम पर फेसबुक पर कैमूर के चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता को बदनाम करने के लिए तरह-तरह के विवादित खबर को चलाया जा रहा है।

 

जिला पार्षद विकास सिंह ने साइबर थाना अध्यक्ष कैमूर भभुआ शिव शंकर कुमार एस डीपीओ को लिखित आवेदन दिया है। साइबर थाना अध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने प्राथमिक दर्ज करते हुए प्रेस को बताया कि रामगढ़ फेसबुक के नाम पर जो वीडियो चल रहा है कंप्यूटर से बनाया हुआ एक गेम है।

 

उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करके जेल के सलाखों में डाला जाएगा। जिला परिषद सदस्य सह बसपा के प्रदेश महासचिव ने अपने आवास पर प्रेस आयोजित करके कहा कि मेरी लोकप्रियता को देखते हुए स्थानीय असामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा एक सोची समझी राजनीति के तहत मुझे बदनाम करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि साइबर थाना के द्वारा बदनाम करने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है।

Karndani Tiwari
Author: Karndani Tiwari

Leave a Comment