Bakwas News

मखमिलपुर गांव के एक बंद घरों में हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

अरवल। इमामगंज बाजार स्थित मखमिलपुर में बन्द मकान में घुस कर अज्ञात चोरों ने नगदी समेत हजारों रुपए मूल्य के समाग्री चोरी करने की मामला प्रकाश में है. चोरी की घटना किंजर थाना क्षेत्र की है. चोरी की घटना को सूचना किंजर थानाध्यक्ष को दी गई.

 

जानकारी के अनुसार स्व.रामाधार सिंह के पुत्र अजित कुमार ने बताया कि मेरी माँ गया में अपने मकान में रहती हैं. वही हम पत्नी एवं बच्चे के साथ विहार शरीफ में रहते हैं. पिछले चार माह से मकान में ताला बंद था. माँ गया से जैसे ही इमामगंज पहुँच कर मेन गेट का ताला खोला तो देखा कि अंदर का सभी कमरा की गेट पर लगा ताला टूटा हुआ है. बालकनी में सामान विखरा हुआ है.

 

देखते ही देखते आस पास के लोग जुट गए. चोरों ने घर के विजली वायरिंग तार पूरा निकाल लिया. चोरी की घटना की सूचना के आलोक में किंजर पुलिस ने मखमिलपुर पहुँचकर चोरी की घटना की जायजा लिया. वही चोरी के सम्बंध में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई. चोरों ने घर में लगा 5 पंखा इनभटर बक्सा तोड़कर 2 थान सोने की जेवरात तीन हजार नगदी समेत हजारों रुपए मूल्य के अन्य समाग्री ले भागा. पीड़ित परिवार अजित कुमार सिंह के माँता जी ने बताया कि दोनों गेट पर ताला बंद था.इन्होंने आशांका व्यक्त किया है कि चोर ताला को मास्टर चाभी से खोला है.

 

जबकि अंदर के कमरा के सभी ताला तोडा गया है. चोर गिरोह काफी देर तक मकान को अपने कब्जा कर आराम से चोरी किया है. चोरी की घटना से इमामगंज बाजार के लोगों में चोरों के प्रति आक्रोश व्याप्त है. चोरी की घटना कोचहासा पंचायत क्षेत्र में हुई है. कोचहासा पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि रामविनेश पासवान मुखिया आवंति देवी पैक्स अध्यक्ष अभिन्न कुमार प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर कुमार पूर्व मुखिया प्रतिनिधि सोमर सिंह इमामगंज जमहारु पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजकपूर सिन्हा समेत अन्य लोगों ने चोरी की घटना को कड़ी निंदा की है.जनप्रतिनिधियों ने चोरी की घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने को मांग पुलिस प्रशासन से की है.

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment