Bakwas News

उर्स पाक के मौके पर बिक्रमगंज में हुआ कव्वाली प्रोग्राम का आयोजन

बिक्रमगंज बिस्कोमान परिसर में स्थित पड़ाव शहीद बाबा के मजार पर उर्स पाक के मौके पर कव्वाली प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन एसडीएम बिक्रमगंज उपेन्द्र कुमार पाल ने द्वीप प्रज्जविलत कर किया। कुरानख्वानी से उर्स की शुरुआत हुई और कुल शरीफ से उर्स का समापन हुआ। उर्स में नगर व क्षेत्र के हजारों अकीदतमंदों ने शिरकत की। रात भर कव्वाली का प्रोग्राम हुआ।

 

जिसमें उत्तर प्रदेश के बनारस के मशहूर कव्वाल महताब भारती व मुजफ्फरपुर के कव्वाला शव्वा ने अपने बेहतरीन कलाम सुना कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। रात भर चले कव्वाली प्रोग्राम में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक नगमा प्रस्तुत कर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके एसडीएम ने चैन-खुशहाली और आपसी भाईचारे की दुआएं मांगी। लोगों से सोहार्द और भाई-चारा बनाकर समाज मेंअमन -चैन कायम रखने की अपील लोगों से की।

 

मौके पर नगर परिषद बिक्रमगंज के पूर्व सभापति रबनवाज खान उर्फ राजू, राजद के प्रदेश महासचिव डा श्रीनिवास सिंह, राजद के प्रखंड अध्यक्ष नंदीजी सिंह, मनोरंजन सिंह, मेराजुद्दीन खान, असलम खां, आलिम कुरैशी, अनवर फारूकी, सिंनू खां, अयूब खां, मोइनुद्दीन सहित कई गणमान्य और काफी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

Leave a Comment