Bakwas News

BSSC पेपर लीक मामला : सचिवालय सहायक की सभी शिफ्ट की परीक्षाओं को रद्द करने को ले परीक्षार्थियों का पटना में प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बीते दिसंबर आयोजित हुई बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की परीक्षा में पेपर लीक की शिकायत को लेकर युवाओं ने आज (बुधवार) पटना में विरोध प्रर्दशन किया। जिसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया। वहीं, परीक्षा के पहले शिफ्ट का पेपर आउट होने के बाद मामले में गिरफ्तारी भी हुई थी जिसके बाद से परीक्षा रद किए जाने की मांग उठ रही है।

परीक्षा के अभ्यर्थियों ने पटना कॉलेज गेट से प्रदर्शन शुरू किया। छात्रों का कहना है कि BSSC CGL-3 सचिवालय सहायक की सभी शिफ्ट की परीक्षाओं को रद किया जाना चाहिए। छात्रों का आंदोलन पटना कॉलेज से शुरू होकर गांधी चौक, मुसल्लहपुर हाट, भिखना पहाड़ी, नया टोला, हथुआ मार्केट, गांधी मैदान जेपी गोलंबर होते हुए डाकबंगला चौराहा तक बढ़ेगा।

बता दें कि बीएसएससी परीक्षा की पहली शिफ्ट में परीक्षा शुरू होते ही पेपर लीक होने का मामना सामने आया था। जिसे लेकर गिरफ्तारी भी हुई थी। जिसके बाद से ही छात्र लगातार तीनों शिफ्ट की परीक्षा रद करने की मांग कर रहे हैं। छात्रों ने तीनों शिफ्ट की परीक्षाओं में धांधली होने का दावा भी किया है।

लगभग 9 लाख उम्‍मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए हैं। उम्‍मीदवारों का कहना है कि परीक्षा रद कर तुरंत परीक्षा आयोजित की जानी चाहिए ताकि सभी को दूसरा चांस मिल सके।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment