Bakwas News

रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को जान से मारने के धमकी देने के मामले में 2 गिरफ्तार

सीवान पुलिस ने किराना दुकानदार से रंगदारी मामले के मामले में दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। मामला जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र इलाके की है। घटना में बताया जा रहा कि बीते 22 दिसंबर को बड़हरिया थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी किराना दुकानदार व्यवसाई हेमंत कुशवाहा को अपराधियों ने फोन कर तीन लाख रूपये रंगदारी देने की मांग की थी। रुपए नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी इस मामले में किराना दुकानदार ने संबंधित थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल को भी बरामद किया है। घटना में एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि किराना दुकानदार के लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद सीवान एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें बड़हरिया थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों के सहयोग से रंगदारी मामले में आरोपी दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के सदरपुर पश्चिम टोला गांव निवासी बाबू चंद पंडित का पुत्र ईश्वर कुमार उर्फ सचिन के रूप में हुई है जबकि दूसरे अपराधी की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी रामसूरत प्रसाद का पुत्र अजय कुमार उर्फ जग प्रताप के रूप में हुई है। इधर पकड़े गए अपराधियों से बड़हरिया थाने के पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है।

अपराधियों से पूछताछ के बाद खुलेगा कई राज

बता दें कि सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कई व्यवसायियों से बेखौफ अपराधियों ने अब तक अब तक फिरौती की मांग की है। जिसमें अब तक करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। एक के बाद एक क्षेत्र में व्यवसायियों से रंगदारी की मांग के बाद और मैं दहशत का माहौल है।

कहते हैं एसपी

पकड़े गए अपराधियों के बारे में सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। जल्द ही बाकी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment