Bakwas News

नगर परिषद पीरो में मुख्य पार्षद की कुर्सी पर किरण उपाध्याय का कब्जा, बोली – विकास करना ही होगी मेरी पहली प्राथमिकता

भोजपुर जिला से विशेष संवाददाता मनीष ओझा की रिपोर्ट

अभी दिल्ली हिमाचल गुजरात इत्यादि राज्यों के चुनाव के बाद बिहार नगर निकाय चुनाव की खेप का इंतजार कर रहा था, बिहार राजनीतिक समीकरण और विडंबनाओं की बाट जोह रहा था कई विवादों के बाद आखिरकार अनुमंडल निकाय चुनाव भी हुआ नगर निकाय चुनाव होने से पहले पीरों चुनाव का परिणाम आ गया जैसा कि बकवास न्यूज़ ने वादा किया था।

परिवर्तन कि विस्तृत चर्चा हम करेंगे और अपने वादों के साथ हम आपके बीच पुनः हम खड़े हैं और परिणाम भी काफी दिलचस्प रहा हमने बार-बार कहा लोकतंत्र में बस लोकतंत्र की जीत होती है किसी व्यक्ति विशेष का समीकरण फेल हो ही जाता है लेकिन हमारी टीम की अथाह मेहनत के कारण परिणाम अनुकूल ही हमारा आंकड़ा पाया गया। इतना लंबा चुनाव नगर निकाय कभी नहीं देखा गया तथा विश्व की राजनीति में कभी देखने को नहीं मिला बहुत ज्यादा खर्च इस बार प्रत्याशियों ने किया।

इतना ही नहीं चुनाव को एक निश्चित अवधि के लिए हाईकोर्ट ने रद्द भी कर दी थी पुनः जब चुनाव हुआ तो समीकरण पूरी तरह से बदल गई मुस्लिम प्रत्याशियों को हिंदू प्रत्याशियों ने काफी भारी भारी मतों से हराया इस तरह से मोदी का हिंदुस्तान नजर आया।

भोजपुर पिरो नगर परिषद से मुख्य पार्षद किरण उपाध्याय 4279 कुल वोटों के साथ अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सीमा बानो जिनकी कुल वोटों की संख्या 4031 थी कुल वोटों का अंतर 248 रहा। उप-पार्षद श्री सुरेंद्र प्रसाद केसरी 3665 के साथ अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मोहम्मद तौसीफ जिन्होंने कुल 3040 वोटों के साथ काफी लंबे अंतर से हराया।

इसी तरह से वार्ड का चुनाव पाया गया एक से ओमप्रकाश 304 प्राप्त करके अपने निकटतम प्रतिद्वंदी महावीर चौधरी जो मामूली कहा जा सकता है। वार्ड 2 में राजकुमार यादव 190 लेकर अमित कुमार 7 वोटों से जीत हासिल की वार्ड के अजीत कुमार सिंह विजई हुए।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment