Bakwas News

जिला स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में द डीपीएस बिक्रमगंज के बच्चों ने मचाया धमाल, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए 7 बच्चे हुए चयनित

रोहतास जिला से विशेष संवाददाता चन्द्रमोहन चौधरी की रिपोर्ट 

रोहतास जिला एथेलेटिक्स एसोसिएशन के बैनर तले आयोजित जिला एथेलेटिक्स मीट में द डिवाइन पब्लिक स्कूल बिक्रमगंज के छात्र-छात्राओं ने अपने प्रदर्शन से धमाल मचा दिया। 7 बच्चे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए। द डीपीएस की टीम पूरे रोहतास जिले में उपविजेता रही। विगत 16 अक्टूबर को आयोजित अनुमंडल स्तरीय प्रतिस्पर्धा में द डीपीएस के कुल 15 विद्यार्थी जिला स्तर की प्रतिस्पर्धा के लिए चयनित हुए थे। उन्हीं विद्यार्थियों की टीम 22 अक्टूबर को सासाराम में आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विभिन्न खेल विधाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए उपविजेता बनी।अंडर-14 आयुवर्ग के शॉटपुट मुकाबले में शुभम ने प्रथम तथा शिवम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कमलेश कुमार ने 60 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंडर-16 आयुवर्ग के लड़कियों के समूह में आशी कुमारी ने 100 मीटर दौड़ में प्रथम तथा लंबी कूद मुकाबले में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। साक्षी ने शॉटपुट मुकाबले में द्वितीय तथा अनुष्का ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।लड़कों के अंडर-16 आयुवर्ग के जेवलिन थ्रो मुकाबले में शुभम कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दीपावली की छुट्टियों के बाद विद्यालय के पहले दिन प्रातः कालीन सभा में विद्यालय के सह निदेशक अखिलेश कुमार ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि कठिन परिश्रम के बूते हम कोई भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। विद्यार्थियों को अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करते हुए उनके सपनों को पूरा करने के लिए संकल्पित होना चाहिए। सभी विजेताओं के सफल जीवन की कामना करते हुए उन्होंने विद्यालय की पीटीआई श्वेता सिंह को भी साधुवाद दिया।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment