Bakwas News

कम्प्यूटर गोदाम मे लगी आग, लाखो का सामान जलकर खाक

वाराणसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के सप्तसागर इलाके मे रविवार की देर रात अज्ञात कारणों से कम्प्यूटर की गोदाम मे भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों पर सवार फायर बिग्रेड के जवानो ने घंटो मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। अगलगी की इस घटना मे कम्प्यूटर पार्ट्स जलकर खाक हो गए। गोदाम मालिक के बताए अनुसार लाखो का माल जलकर नुकसान हो गया है।

शरण भारद्वाज को सप्तसागर मंडी मे कम्प्यूटर पार्ट्स की गोदाम है साप्ताहिक बंदी के कारण रविवार के दिन गोदाम बंद था।उसी रात किसी कारण से गोदाम मे आग लग गई। आस पास के लोगो ने गोदाम के अंदर से धुआँ निकलता देखा तो इसकी सूचना गोदाम के मालिक व पुलिस को दी। इतने देर मे देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। पुलिस ने फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा। फायर बिग्रेड के जवानो ने किसी तरह आग पर पानी से डालकर नियंत्रण करना चाहा लेकिन आग की लपटे इतनी तेज थी की मानो अगर कोई आगे गया तो झूलसना तय था।

घंटो मशक्क्त के बाद फायर बिग्रेड के जवानो ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग बुझाते – बुझाते सुबह हो गया था।अगलगी के पीछे सार्ट सर्किट का अंदेशा जताया जा रहा है। सप्तसागर पुलिस चौकी इंचार्ज जितेन्द्र मौर्या ने बताया की आग लगने के पीछे सार्ट सर्किट का ही मामला सामने आ रहा है। फायर बिग्रेड को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाया गया है। नुकसान का मूल्यांकन किया जा रहा है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment