Bakwas News

बस व डम्फर मे टक्कर, तीन घायल

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के मलिहा स्थित विश्वसुन्दरी पुल पर बुधवार की सुबह बस व डम्फर मे टक्कर हो गईं। बस मे सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ईलाज हेतु ट्रामा सेंटर भेजकर भर्ती कराया। वही क्रेन की मदद से क्षतीग्रस्त बस को हटवाकर जाम ख़त्म कराई। घटना के पीछे बस ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है।

बुधवार की सुबह करीब 4 बजे यात्रियों से भरी बस बिहार से वाराणसी आ रही थी। लंका थाना क्षेत्र के विश्वसुन्दरी पुल पर पहुंचने के बाद बस अननियंत्रित हो गया और ड्राइवर बिना देखे बस को दूसरे लेन की तरफ मोड़ दिया। इस दौरान सामने से तेज गति मे आ रही डंफर की बस से टक्कर हो गईं। डंफर चालक ने सुज बुझ का परिचय देते हुए वाहन को दूसरी तरफ मोड़ दिया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। दुर्घटना मे सोनभद्र जिले के घोरावल देवगढ़ निवासी सोनू आदिवासी (21 )का पैर टूट गया। वही बलिया जिले की नरही निवासी चंद्रवती देवी (60) व चंदा (50) को हल्की चोटे आई।

घटनास्थल पर जुटे लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुँचे लंका थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह आनन फानन मे मौके पर पहुंचकर घायलों को ईलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिए। वही क्रेन से क्षतीग्रस्त गाड़ियों को हटवाकर रास्ता खाली कराया। मौके पर जुटे स्थानीय लोगो मे इस घटना को लेकर आक्रोश देखा गया। लोगो का कहना था की लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट मे अवैध बस स्टैंड चलता है जहाँ से बिहार के लिए गाड़ियों का आवागमन होता है। वही बसों के चालक विश्वसुन्दरी पुल के पास वाहन रोककर सवारीयों को बैठाते है। अप्रशिक्षित चालक व यातायात नियमों की अनदेखी के चलते हर समय हादसे की आशंका बनी रहती है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment