Bakwas News

40 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर। दिलदारनगर पुलिस ने हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार किए गए तस्कर का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। वह इनामी अपराधी भी है और पुलिस को उसकी तलाश है।

 

गिरफ्तार तस्कर को मीडिया के समक्ष पेश कर मामले का खुलासा करते हुए एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि दिलदारनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि निरहू गांव के मोर्चा मोड़ के समीप दो तस्कर हेरोइन लेकर पहुंचने वाले हैं। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई और मौके पर पहुंच कर तलाशी अभियान शुरू कर दी। तभी थोड़ी देर में दो युवक आते दिखे। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर उनमें से एक को पकड़ लिया वहीं, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया।

 

पकड़े गए तस्कर की तलाशी ली गई तो उसके पास से 415 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, जिसकी अंतरष्ट्रीय कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई गई है। पछताछ में पकड़ा गया तस्कर ने अपना नाम फैजान अहमद बताया, जबकि दूसरा साथी सरफराज भागने में सफल रहा। वह जंगीपुर थाना में 25 हजार रुपए का इनामिया अपराधी भी है। एसपी ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment