Bakwas News

दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने Amazon के ऑफिस से 12 लाख का किया लूट

बिहार के छपरा में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े अमेजन ऑफिस में घुसकर 12 लाख 85 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर ऑफिस के ब्रांच हेड को गोली भी मार दी। वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति से आगे दूधिया पुल के पास की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच  पड़ताल में जुट गई।

बताया गया है कि ऑफिस खुलते ही बाइक सवार तीन बदमाश अंदर घुस गए। तीनों अपराधी हेलमेट पहले हुए थे। ऑफिस के अंदर घुसते ही अपराधियों ने हवाई फायरिंग की। इस दौरान ब्रांच हेड रूपेश कुमार सिंह ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनके पैर में गोली मार दी। रूपेश को गोली मारने के बाद कैश बॉक्स में रखे 12 लाख 85 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। अपराधियों की गोली से घायल रूपेश को छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए  पीएमसीएच रेफर किया गया है।

इस घटना के बाद सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर गजेंद्र प्रसाद, अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस फिलहाल एक-एक बिंदू पर जांच कर रही है। दुर्गा पूजा को लेकर बैंक बंद रहने के कारण इतनी बड़ी रकम ऑफिस में इकट्ठा हो गई थी। आज उसे बैंक में जमा करने की प्रक्रिया चल रही थी, तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment