Bakwas News

बुढ़ी गंडक नदी में स्नान करने गए 5 बच्चे में, 2 सगे भाई बहन लापता, खोजबीन जारी

समस्तीपुर। विभूतिपुर थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी में बुधवार को अपने 5 मित्रों के साथ स्नान करने गए एक ही परिवार के दो बच्चे लापता हो गए। वहीं तीन बच्चे को नाविक के द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया । वहीं लापता बच्चे की खोजबीन जारी है।

नदी में लापता हुए बच्चे पटपारा उत्तर वार्ड 3 निवासी संजय सहनी और राधा देवी का पुत्र गोलू कुमार व पुत्री ललिता कुमारी बताई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी 5 बच्चे 6 वर्ष से 10 वर्ष के बीच के हैं । जो बुधवार को स्कूल से पढ़कर घर आए  और नदी में स्नान करने चले गए । जिसमें पैर फिसल जाने से सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए । वहीं 3 बच्चे पानी में डूब रहे थे इसकी नजर नाभिक रामेश्वर सहनी को पड़ी । जिस पर नाभिक रामेश्वर सहनी ने आनन-फानन में तीनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिए । वहीं दो सगे भाई बहन लापता हो गए ।

लापता बच्चे पटपारा उत्तर वार्ड 3 निवासी संजय सहनी के पुत्र गोलू कुमार व पुत्री ललिता कुमारी बताया गया है । वहीं नवी के द्वारा सुरक्षित बाहर निकाले गए बच्चे संजय साहनी के पुत्र मनीष कुमार, राम विनय सैनी की पुत्री अंशु कुमारी व शिबू सहनी की पुत्री विधन कुमारी बताई गई है । लापता बच्चे की खोजबीन देर संध्या तक जारी था । लेकिन, लापता बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के साथ स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली गई है। अंचलाधिकारी अशोक कुमार यादव ने घटना की पुष्टि की है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment