Bakwas News

सीतामढ़ी में एक अनियंत्रित स्कार्पियो ने 4 लोगों को रौंदा, एक की मौत

सीतामढ़ी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे नानपुर थाने के बहेड़ा में तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने चार लोगो को कुचल दिया इस घटना में एक मासूम की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।स्थानीय लोगों ने बताया कि नानपुर की तरफ से एक स्कार्पियो पुपरी की तरफ जा रहा था।इसी बीच बहेरा गाँव के नज़दीक़ एक महिला को ठोकर मार दिया।

ड्राइवर गिरी हुई महिला को देखने लगा। इस बीच उसका बैलेंस गड़बड़ हो गया और उसके बगल से जा रहे साइकिल सवार तीन बच्चे को फिर से कुचल दिया ।स्थानीय लोगों ने फँसे हुए बच्चे को निकालने के लिए स्कार्पियो को पलट दिया जब तक बच्चा मर चुका था।मृत बच्चे की पहचान नानपुर गाँव निवासी मो कुरैस का पुत्र मो रज़ा बताया जाता है।दूसरा बच्चे का नाम आतिफ,पिता इरशाद,एवँ तीसरा बच्चा शहजाद पिता अहमद बताया जाता है।

तीनों बच्चे चचेरे भाई हैं।एक अन्य महिला का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही नानपुर थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुँच कर मृत बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है वही घ्यालो का इलाज नानपुर पी एच सी में चल रहा है। गंभीर रूप से घायल बच्चे बच्चा अहमद और आतिफ को बेहतर इलाज के लिए एस के एम सी एच मुज़फ़्फ़रपुर भेज दिया गया है।एक साथ तीन भाइयों के घर मे मातम फैल गया।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment