Bakwas News

जलजमाव से परेशान लोगो ने सड़क पर किया धान की रोपनी

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगो ने जल निकासी की समस्या से निजात पाने के लिए सैकड़ो की संख्या मे लोगो ने कालोनी के मुख्य मार्ग पर धान रोपकर हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री के नाम एक लिखित पत्र सौपा। इस जल निकासी की समस्या से निजात दिलाने की माँग किया।

लंका क्षेत्र के नसिरपुर सुसुवाही स्थित विवेक नगर कालोनी वासियो ने कालोनी के मुख्य मार्ग पर लगे भारी जल जमाव से निजात न मिलने के बाद रविवार के दिन कालोनी के मुख्य मार्ग पर जमे गंदे पानी मे खड़े होकर धान की रोपाई कर नगर निगम सहित सरकार को आईना दिखाने का काम किया। लोगो का कहना था कि दो वर्ष से बरसात से सड़क के मुख्य मार्ग पर जल जमाव हो रहा है लेकिन आज तक इसका समाधान नहीं हुआ इसके लिए कई बार विभागीय अधिकारियो को पत्रक देकर सूचित किया गया लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। सड़क पर गन्दा पानी जमा होने के कारण मच्छरो का प्रकोप बढ़ गया है जिसकी वजह से डेंगू फैलने की समस्या बढ़ गई है।

इसलिए कालोनीवासीयों ने क्षुब्ध होकर धान रोपाई का काम किए । अगर इसके बाद भी सरकार व विभागीय अधिकारियो ने समस्या का समाधान नहीं किया तो इसी मार्ग पर नाव चलाया जायेगा। प्रदर्शन मे मुख्य रूप से अनिल त्रिपाठी, सचितानन्द तिवारी, जनार्दन सिँह, उमेश चंद्र राय, कमलेश राय, दीपक पटेल, हंसराज पटेल, संजय पटेल, रेखा यादव, पंकज पाण्डेय, एस के राय सहित काफी संख्या मे लोग उपस्थित थे।

 

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment