Bakwas News

एक समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

मुंगेर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति के द्वारा समारोह के दौरान राइफल से हर्ष फायरिंग की जा रही है। 

इन दिनों शादी , व्याह या अन्य समारोह में अपनी वर्चस्व दिखाने को ले लोगों के द्वारा गोली चलाना , हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गया है । लोग इसे अपने स्टेट्स सिंबल से जोड़ के भी देखने लगे है । मुंगेर में इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुका है जिसमे शादी समारोह में लोगों के द्वारा यहां तक की एक वायरल वीडियो में खुद दूल्हे के द्वारा ही खुशी में फायरिंग की जा रही थी ।

ताजा वीडियो जो वायरल हुआ है वो भी किस समारोह का प्रतित हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति के द्वारा घर के आंगन में एक दो नही बल्कि लगातार 6 फायरिंग की गई। वहीं आसपास लोग किसी खुशी की बात को ले एक दूसरे को मिठाई खिला रहे है। जब वायरल वीडियो के विषय में जानकारी ली गई तो वीडियो जिले के मुफसिल थाना अंतर्गत अवैध हथियारों की मंडी के नाम से प्रचलित बरदह गांव का निकला ।

 

मिली जानकारी के अनुसार गोली चलाने वाला व्यक्ति वहां उप मुखिया पति है जो राजद के सरकार में आने की खुशी को ले फायरिंग कर रहा और वहां उपस्थित सभी लोग एक दूसरे को मिठाई भी खिला रहे है ।

बकवास न्यूज इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि वायरल वीडियो कब का है और किस समारोह के अंतर्गत फायरिंग किया जा रहा है ।

इस मामले में जब मुंगेर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी से फोन पे जानकारी ली गई तो उन्होंने ने बताया की पुलिस के पास भी यह वायरल वीडियो आया है । और फायरिंग कर रहे व्यक्ति की पहचान कर ली गई है । मुफस्सिल थाना को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द उस व्यक्ति पर कार्रवाई करें।

 

 

 

 ।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment