Bakwas News

जिला के खिलाड़ी थाईलैंड और श्रीलंका में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी

अरवल। थाईलैंड और श्रीलंका में आयोजित होने वाली सेस्टोबॉल अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के बारे में जानकारी सेस्टोबॉल संघ के ,सचिव एवं दिल्ली पब्लिक स्कूल शारीरिक शिक्षक अविनाश कुमार, रोशन कुमार ने संयुक्त रूप से बताया के 6 नवंबर से 11 नवंबर तक आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में अरवल जिले की अनन्या कुमारी भारत की तरफ से प्रतिनिधित्व करेगी।

 

स्थानीय विधायक महानंद सिंह ने अनन्या कुमारी को भारतीय टीम में चयनित होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए हैं और स्थानीय विधायक श्री सिंह ने बताया कि हमारे छोटे से जिले से निकलकर आज अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अरवल जिला का मान सम्मान पूरे हिंदुस्तान में बढ़ाने के काम किया है मैं अपने तरफ से मैं उनको माता-पिता को जितना प्रशंसा करूंगा उतना ही मेरे लिए काम होगा अरवल जिले की बेटी चाहे पढ़ाई के क्षेत्र हो या खेल का क्षेत्र हो अरवल जिले के खिलाड़ी पूरे विश्व लेवल पर अरवल जिला का मान सम्मान बढ़ा रहे हैं।

 

जिस तरीका से अनन्या कुमारी भारतीय टीम में चयनित हुई है मुझे और खुशी होगी कि भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आए। मैं अरवल की तरफ से सेस्टोबॉल संगठन के महासचिव अखिलेश कुमार मणि को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं की अरवल जैसे छोटे से जिले में अरवल की अनन्या कुमारी को भारतीय टीम में चयनित हुई है मैं बिहार के तमाम पदाधिकारी को मेरे तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।

 

सेस्टोबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष, सुधीर शर्मा ने अनन्या कुमारी को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयनित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दिए हैं और उन्होंने बताया कि आज मुझे इतनी खुशी हो रही है कि जिस खेल के अध्यक्ष हैं उस जिले के खिलाड़ी जिले की लड़का लड़की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत के लिए मेडल भी लेकर आए हैं और अनन्या कुमारी भारत के लिए जो 6 नवंबर से 11 नवंबर तक आयोजित होने वाली थाईलैंड और श्रीलंका में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता होगा उसमें अनन्या कुमारी भारत के तरफ से प्रतिनिधित्व करेंगी। इसके लिए मैं जितना प्रशंसा करूंगा उतना ही मेरे लिए काम होगा।

Rajnish Ranjan
Author: Rajnish Ranjan

Leave a Comment