Bakwas News

छात्राओं से छेड़खानी का विरोध करने पर विद्यालय में घूंसकर शिक्षकों को पीटा, तीन शिक्षक घायल, एक की स्थिति गंभीर

मुख्यालय स्थित तेन्दुनी उच्च विद्यालय में छात्राओं से छेड़खानी करने का विरोध करने पर कुछ विद्यालय के छात्र असामाजिक तत्वों से मिलकर विद्यालय परिसर में घुसकर शिक्षकों की पिटाई कर दी। जिसमें तीन शिक्षक घायल हो गए हैं। घायलों में एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

 

घायल शिक्षक ने इस संबंध में पुलिस से लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। शिक्षकों का एक शिष्टमंडल जख्मी शिक्षकों के साथ एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल से मिलकर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने तथा शिक्षकों की सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग की है।

 

बताया जाता है कि उच्च विद्यालय तेंदुनी में दोपहर के समय 15 – 20 की संख्या में विद्यालय के छात्र और कुछ बाहरी लोगों ने विद्यालय के शिक्षक सदन में घुसकर वहां उपस्थित सभी शिक्षकों को बेल्ट व लप्पड़ – थप्पड़ से पीटना शुरू कर दिया।

 

इस घटना में तीन शिक्षक लाल देव राम, कुमार सत्यव्रत और कुमुद रंजन तिवारी जख्मी हो गए जिसमें लालदेव राम का सर भी फट गया और लहूलुहान हो गए। घायल शिक्षकों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में हुआ। लालदेव राम ही आज प्रभार में भी थे।

 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घायल शिक्षक के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिक्षकों ने बताया कि प्रत्येक दिन विद्यालय में पहुंच कर लड़कियों के साथ छेड़खानी करते थे। जिसका शिक्षकों ने विरोध करते हुए लड़कों को विद्यालय कैंपस से भगा दिया।

 

विद्यालय परिसर असामाजिक तत्वों का अड्डा बनते जा रहा है। इस घटना से नाराज शिक्षकों शाम को एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल से मिलकर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई और शिक्षकों के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई।

Leave a Comment