Bakwas News

समाज मे सद्भावना के लिए खेल जरूरी

टिकारी। क्षेत्र व समाज में शांति एवं सद्भावना बनाये रखने के उद्देश्य से रविवार को नौ दिवसीय पुलिस पब्लिक मैत्री वालीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। टिकारी राज स्कूल के मैदान में आयोजित टूर्नामेंट का उद्घाटन डीएसपी गुलशन कुमार एवं एसएचओ श्रीराम चौधरी ने फीता काटकर किया।

 

इसके बाद उद्घाटन मैच के लिए कोर्ट पर उतरी उप मुख्य पार्षद सागर कुमार के नेतृत्व में टिकारी नगर परिषद और मुखिया आशुतोष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में लाव पंचायत की टीम के खिलाड़ियों का दोनो अधिकारियों ने परिचय प्राप्त कर टास किया।

 

दोनो टीमों के बीच खेले गए टूर्नामेंट के प्रथम मैच में नगर परिषद की टीम ने लाव को 2-0 से पराजित कर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। इसके बाद टूर्नामेंट का दूसरा मैच पलुहड़ एवं महमन्ना पंचायत की टीम के बीच खेला गया। जिसमें महमन्ना की टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की।

 

इस अवसर पर चारों टीम के खिलाड़ियों को डीएसपी और एसएचओ द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। मैच में रेफरी के रूप में सुजीत कुमार एवं रंजीत कुमार तथा स्कोरर के रूप में अविनाश व अभिषेक ने कार्य किया।

 

इस अवसर पर पुलिस अधिकारी ट्विंकल सिंह, विजय कुमार, विकास कुमार, रंजन सिंह, मुखिया रिंकू ठाकुर, सुबोध सिंह, पैक्स अध्यक्ष कृष्णगोपाल सिंह उर्फ मंटू शर्मा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे। आज यानी सोमवार को भोरी व अमाकुआं और छठवां व शिवनगर के बीच मैच खेला जाएगा।

ALOK Ranjan
Author: ALOK Ranjan

Leave a Comment