Bakwas News

बाइक की आमने सामने टक्कर में 2 की मौत

गोरखपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर चार बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में महिला समेत दो की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार छह लोग घायल हो गए। इसमें एक युवक के सिर में गंभीर रूप से चोट लगने पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने पीजीआइ लखनऊ रेफर कर दिया है। अन्य का उपचार सीएचसी व सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि किसी भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था।

हरपुर बुदहट संवाददाता के अुनसार मदरिया के रहने वाले पिंटू किसी कार्य से बाइक से रानीडीह जा रहे थे। सोनबरसा-रानीडीह मार्ग पर सामने से आ रहे बाइक सवार रानीडीह निवासी सचिन से आमने-सामने टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। हेलमेट नहीं लगाने के चलते उनके सिर में भी गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों के सहयोग से स्वजन जिला अस्पताल ले गए। वहां से बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां डाक्टर ने पिंटू को मृत घोषित कर दिया। सचिन को स्वजन डॉक्टर की सलाह पर पीजीआइ लखनऊ लेकर चले गये।

कैंपियरगंज संवाददाता के अुनसार क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी उर्मिला देवी उपचार कराकर दो बेटों अखिलेश व नितेश के साथ बाइक से घर जा रही थी। खड़खड़िया मार्ग पर सोनौरा गांव के समीप सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार संतकबीरनगर जिले के मेहदावल के साड़े गांव निवासी जितेन्द्र, अरविंद व चिकनी निवासी इजहार से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर तेज होने के कारण मौके पर ही उर्मीला की मृत्यु हो गई। दोनों बेटों समेत दूसरे बाइक सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। इसमें नितेश की हालत गंभीर है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment