Bakwas News

भ्रष्टाचार में लिप्त है विपक्ष के नेता – भाजपा

भाजपा ने सीबीआई और ईडी के कथित दुरुपयोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखने वाले नौ विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार में शामिल हैं और खुद को बचाने के लिए इन जांच एजेंसियों के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं। विपक्षी नेताओं के आरोपों का जवाब देने के लिए भाजपा ने गुरुवार को नौ राज्यों में प्रेस कान्फ्रेंस की और इनकी हकीकत से रूबरू कराया।

इन राज्यों में तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, पंजाब, बिहार, केरल, जम्मू और कश्मीर, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश शामिल हैं। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री को पत्र लिखने वाले ये नेता खुद भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं। जांच एजेंसियां कानूनी दायरे के तहत कार्रवाई कर रही हैं।

बता दें कि पिछले दिनों भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी के सहयोगी और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, उद्धव ठाकरे और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने विपक्ष के सदस्यों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के जबरदस्त दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment