Bakwas News

रेल प्रशिक्षण संस्थान में आयोजित हुई खेलकूद प्रतियोगिता

गाजीपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान गाजीपुर में 3 फरवरी से 15 फ़रवरी तक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें कुल सात तरह की प्रतियोगिताएं कराई गई। कुल 118 मैच खेले गए। इसका फाइनल 15 फ़रवरी को हुआ।
जहां बैडमिंटन एकल महिला में सिमरन सिंह, बैडमिंटन एकल स्टाफ में रोशन कुमार, बैडमिंटन एकल पुरुष में गोविंद, बैडमिंटन डबल पुरुष में गोविंद और रवि कुमार, दौड़ में अजय कुमार सिंह, कैरम में दीपक कुमार गौतम तथा चेस में सदानंद मौर्य ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया।
प्रधानाचार्य एसके राय ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को ट्राफी प्रदान किया। इस मौके पर संस्थान के प्रधानाचार्य एसके राय ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि कर्मचारियों के फिटनेस के लिए आउट खेल खेलना एक अच्छा उपाय है, स्वास्थ्य कर्मचारी बेहतर ढ़ंग से अपना दायित्व निभाने में सक्षम होता है, मुझे प्रसन्नता है कि प्रतियोगिता में सभी ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया और अपना खेल सौहार्दय के साथ खेला। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी और विफल खिलाड़ियों को सांत्वना के साथ खले के प्रति प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में मुख्य अनुदेशक लवलेश राय समेत संस्थान के सभी पर्यवेक्षक एवं प्रशिक्षु कर्मचारी उपस्थित थे। यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने दी है।

Leave a Comment