Bakwas News

आमने सामने टक्कर में ट्रक चालक घायल, मची अफरा-तफरी

गाजीपुर। कोहरे की वजह से जमानियां क्षेत्र के दौदही गांव के पास गुरुवार की सुबह घना कोहरा होने के कारण दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी। इसमें दिलदारनगर की ओर से आ रहे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक जमानियां के भदौरा रोड पर दौदही गांव के पास जमानियां की तरफ से गिट्टी लेकर जा रहे ट्रक और दिलदारनगर की तरफ से आ रहे चावल लदे ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई।

 

इसमें चावल लदे ट्रक का चालक बलिया निवासी रोहित यादव बुरी तरह से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को ग्रामीणों की मदद से ट्रक से बाहर निकाल कर 112 पुलिस की गाड़ी से जमानियां पीएचसी ले गये। जबकि दूसरे ट्रक का ड्राइवर वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। ट्रकों की आमने-सामने हुई टक्कर से जमानियां-भदौरा मार्ग पर जाम लग गया था। दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई थी।

 

हालांकि, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी थी। जहां जेसीबी व पोकलेन की मदद से दोनों ट्रकों को बीच सड़क से हटवाया गया; तब जाकर जाम खत्म हो सका। इस टक्कर में ट्रकें का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment