Bakwas News

18 वर्षीय ट्रक चालक युवक पर एसिड डाल मौत के घाट उतारा

बिहार के औरंगाबाद में तेजाब से नहलाकर युवक की हत्या मामले ने सनसनी फैला दी है। मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-पटना मार्ग पर तेजाब से नहलाए युवक का शव मिला था। एसिड से  की हुई हत्या मामले में मृतक की पहचान 24 घंटे के अंदर हो गई है। मृत युवक 18 वर्षीय रघु कुमार ट्रक के सहचालक थे। वह पश्चिमी चंपारण (बेतिया) जिले के मंझौलिया थाना क्षेत्र के गुदरा गांव निवासी के निवासी थे। घटना की सूचना मिलने के बाद सहचालक के स्वजन बुधवार को औरंगाबाद पुहंचे और शव की पहचान किए। पहचान के बाद शव को अपने घर ले गए। सहचालक की हत्या मामले में उसके भाई ज्योतिलाल यादव के द्वारा ट्रक मालिक मोतिहारी के शेख जावेद और चालक बेतिया निवासी रत्नेश कुमार को आरोपित किया है। सहचालक की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया गया है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि रघु कुमार अपने चालक के साथ 21 दिसंबर को मोतिहारी से औरंगाबाद के लिए चले थे। यहां सीमेंट लादने के लिए ट्रक को यार्ड में खड़ा किया था। रात को उसकी हत्या कर दी गई है।

हत्या के बाद ट्रक चालक की मां के द्वारा मोबाइल पर सहचालक के स्वजन को गायब होने की जानकारी दी गई। गायब होने के मामले में स्वजन के द्वारा जब चालक और मालिक से जानकारी ली गई तो संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सहचालक के मोबाइल का सीडीआर खंगाला जा रहा है। सीडीआर से हत्या में शामिल लोगों के बारे में पता चलेगा। हत्या के कारणों का पता चलेगा।

सहचालक की हत्या किस जगह पर की गई है इसकी जांच चल रही है। बताया कि हत्या का कारण अबतक प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। सीमेंट फैक्ट्री के यार्ड के पास गलत धंधा का मामला सामने आ रहा है।
Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment