Bakwas News

देश भर में बच्चा चोरी के नाम पर कई जगहों पर बेगुनाहों की पिटाई

दरभंगादेश भर में बच्चा चोरी के नाम पर कई जगहों पर बेगुनाहों की पिटाई की ख़बड़ो के बीच दरभंगा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने दिखाई दी है इसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी खड़े हो रहे है।

दरभंगा के बहादुरपर थाना क्षेत्र के कबीलपुर गांव में देर शाम एक विक्षित तरह के व्यक्ति की लोग चोर के अलावा बच्चा चोर समझ पकड़ा कर सड़क पर पिटाई कर रहे थे पिटाई के कारण चोर के चेहरे से खून भी निकलने लगा इसी बीच किसी ने इसकी सूचना इलाके के थाने को दी जिसके बाद मौके पर बहादुरपुर थाने की गश्ती जीप से पुलिस मौके पर पहुची लेकिन पिटाई खाने वाले व्यक्ति वहाँ से ले जाने के बजाय उंसे विक्षिप्त बता मौके से निकल गई ऐसे में सवाल यह है कि पुलिस के जाने के बाद पिटाई खाने वाले विक्षिप्त के साथ अगर कोई बड़ी घटना होती है तो इसका जिम्मेवार कौन होगा ? जबकि राह रह कर दरभंगा में भी कई जगहों पर बच्चा चोरी के आरोप में कई लोगो की पिटाई भी हो चुकी है ।

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए इलाके के पूर्व वार्ड पार्षद ने भी पुलिस को कटघरे में खड़ा किया उन्होंने यह भी शंका जताते हुए कहा कि इलाके में चोरी की घटना भी कई हुई है ऐसे में कही यह भी अपना रूप बदल कर रेकी तो नही कर रहा है इसका पता नही । उन्होंने इसकी जिम्मेवारी दरभंगा पुलिस के ऊपर डालते हुए कहा कि यह काम पुलिस का था उंसे यह काम करना चाहिए था और इस व्यक्ति को यहाँ से थाने ले जाकर पूछ ताछ करना चाहिए था

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment