Bakwas News

नदी के रास्ते नाव द्वारा हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने शराब के साथ 4 तस्करो को किया गिरफ्तार, लोडेड देशी कट्टा व गोली बरामद

गोपालगंज। जादोपुर थाना क्षेत्र के मेहन्दीया गांव के पास गंडक नदी के रास्ते नाव द्वारा तस्करी के लिए ले जा रहे शराब के साथ पुलिस ने चार तस्करो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करो के पास से पुलिस ने दो देशी लोडेड कट्टा बरामद किया है। गिरफ्तार तस्करो की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के जागीरी टोला ग़ांव निवासी अभिमन्यु कुमार, विशंभरपुर थाना क्षेत्र के मटिहनिया ग़ांव निवासी छबीला यादव, सारण के परसा का निवासी संजय सहनी तथा मकेर के गूगली सहनी के रूप में की गई।

दरअसल इस सन्दर्भ में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि शराब कारोबारी के नदी के रास्ते नाव से अवैध शराब उतर प्रदेश से लेकर आने एवं शराब के उतारे जाने की गुप्त सूचना मिली थी। प्राप्त सूचना के आधार पर जादोपुर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार एवं उनकी टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुये घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर नाव में सवार पाँच तस्करो को पकड़ने की कोशिश की गई जिसमें से चार तस्करो को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया जबकिं एक व्यक्ति दियरा क्षेत्र के झाडियों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

जादोपुर थानाध्यक्ष एवं उनकी टीम द्वारा पकडे गये व्यक्तियों के पास से तलाशी के क्रम में दो देशी कटा ( एक लोडेड ) एवं दो गोली तथा 816 टेट्रा पैक विदेशी शराब बरामद किया गया। फिलहाल पकड़े गये तस्करो एवं घटना में संलिप्त सभी व्यक्तियों के विरूद्ध बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम एव आर्म्स एक्ट की धाराओं के अंतर्गत कांड दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर सी गई है।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment