Bakwas News

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बरेका मे जश्न, मेगा ब्लड डोनेशन शिविर मे रेल सुरक्षा बल के जवानो ने किया रक्तदान

माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में बरेका में जश्न का माहौल है। इसको लेकर बनारस रेल इंजन कारखाना स्थित रेल सुरक्षा बल बैरक में मेगा ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया है। जिसका स्लोगन है रक्तदान सामाजिक एकजुटता का प्रतीक है इस कैंप के माध्यम से रेल सुरक्षा बल के जवानों का यह प्रयास है कि सम्मिलित होकर जीवन बचाएं। बरेका में मनाए जा रहे सेवा पखवारा के तहत मेगा ब्लड डोनेशन शिविर में स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच भी की जा रही है।

बरेका के प्रमुख मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेश ने बताया कि जिला प्रशासन के सहयोग से रेल सुरक्षा बल बैरक में 17 सितम्बर को ‘मेगा ब्लड डोनेशन कैम्प’ लगाया गया । इस शिविर के माध्यम से रेल सुरक्षा बल के 50 से अधिक जवानों ने रक्तदान कर पीएम के दीर्घायु होने की कामना की।

कैम्प के दौरान प्रधान मुख्य रेल सुरक्षा आयुक्त, बरेका श्री रणवीर सिंह चौहान स्वयं उपस्थित होकर जवानों का हौसला बढ़ाया और चिकित्सीय टीम के कार्यों की सराहना की रक्तदान शिविर में विशेष रुप से अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, बरेका डॉ सुनील कुमार, सहायक सुरक्षा आयुक्त श्री दीपक सिंह चौहान, जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार एवं निरीक्षक रेल सुरक्षा बल के.के सिंह उपस्थित रहे। कैंप शिविर में श्री शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय (ब्लड बैंक) वाराणसी के डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता, श्रीमती वंदना शर्मा, श्री अमित मिश्रा,श्री विकास कुमार सिंह, श्री नीरज सिंह,राजबली, कुमारी अंकिता, विशाल, शिवानंद का विशेष योगदान रहा।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment