Bakwas News

आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती को पेट्रोल छिड़क जिन्दा जलाया, ईलाज के दौरान मौत

शाहरुख ने एकतरफा प्यार में जिस अंकिता को जिंदा जलाया था अब उस लड़की ने दम तोड़ दिया है। शनिवार-रविवार की रात करीब 2 बजे रांची के रिम्स अस्पताल में अंकिता ने अंतिम सांस ली है। बुरी तरह जल चुकी अंकिता ने 5 दिन तक जिंदगी की जंग लड़ी। लेकिन आखिरकार वो यह जंग हार गई और उसकी मौत हो गई है।

अंकिता ने शाहरुख के एकतरफा प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। जिसके बाद शाहरुख ने गुस्से में आकर अंकिता पर पेट्रोल डाल उसे जिंदा ही आग के हवाले कर दिया था। बुरी तरह झुलसी अंकिता को इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स ले जाया गया था। जहां अब 5 दिन बाद उसने दम तोड़ दिया है।

मरने से पहले अंकिता ने शाहरुख की दरिंदगी का खुलासा किया था। बुरी तरह जल चुकी लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान दिये थे वो बेहद चौंकाने वाले थे। मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में लड़की ने कहा था कि आरोपी ने करीब 10 दिन पहले उनके मोबाइल पर उन्हें फोन किया था। फोन पर आरोपी उससे जबरन दोस्ती करने के लिए कह रहा था।

लड़की के मुताबिक, ‘सोमवार की रात करीब 8 बजे उसने मुझे दोबारा फोन किया। उसने मुझसे कहा कि अगर मैंने उससे बातचीत नहीं की तो वो मुझे मार देगा। मैंने अपने पिता को इस धमकी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि वो निश्चित तौर से लड़के के परिजनों से मंगलवार को बातचीत करेंगे। रात को खाना खाने के बाद हम सोने चले गए। मैं दूसरे कमरे में सो रही थी।

मंगलवार की सुबह, मुझे मेरी पीठ में दर्द महसूस हुई तथा मुझे जलने की बू भी आई। जब मैंने आखें खोली तो उसे दौड़ कर भागते हुए देखा।’ मैं दर्द की वजह से चीखने लगी और मैं अपने पिता के कमरे में गई। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और मुझे लेकर अस्पताल पहुंचे। बता दें कि बुरी तरह झुलसी पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से यह बयान दिया था।

Bakwas News
Author: Bakwas News

Leave a Comment